ये सुपरस्टार इस लॉक डाउन में कर रहा है लोगों की मदद वह भी बिना पैसे दिए

आज पूरा देश कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन पड़ा हुआ है। सरकार की यही कोशिश है कि हर लोगों के बीच खाने-पीने क समान पहुंच सके।परंतु वह घरों से नहीं निकले. हर सरकार इसकी कोशिश कर रही है चाहे वह राज सरकार हो या केंद्र सरकार।सारे लोग अपने-अपने जिम्मेदारियां निभाने में लगी हुई है।

whatsapp-group
Image Source Google

इस बीच यह दक्षिण भारत के सुपरस्टार भी पीछे नहीं है। इंका नाम है अजित कुमार।इनको प्यार से फैंस “थाला  अजीत” भी बुलाते हैं आइए जानते हैं यह कैसे मदद कर रहे हैं इस लॉकडाउन में लोगों की।

Image Source Google

तमिलनाडु सरकार हर जगह पर दवाई का छिड़काव करा रही है परंतु कई जगह ऐसे भी हैं जहां यह छिड़काव करने वाली गाड़ियां नहीं जा सकती है। इन जगहो पर छिड़काव करने के लिए सरकार ने मानव रहित ड्रोनो का  सहारा लेने का विचार किया है।

Image Source Google

इसी टेस्टिंग से जुड़े हुए हैं मानव रहित ड्रोनो में अपना रोल अजीत कुमार निभा रहे हैं।बता दें कि अजीत कुमार सिर्फ एक एक्टर ही नहीं रहे हैं वह इससे पहले आईआईटी चेन्नई में बिना मानव वाले ड्रोनेस के डिजाइनों में कंसल्टेंट रह चुके हैं।

whatsapp
Image Source Google

इनकी इस टीम ने ऑस्ट्रेलिया में हुए प्रतियोगिता में दूसरा स्थान जीता था। अजीत कुमार एक अच्छे मानव रहित की डिजाइन कर सकते हैं इसी वजह से यह इस समय दवा छिड़कने वाली ड्रोन के डिजाइन में मदद कर रहे हैं। इनके इस काम को काफी सराहना मिल रही है।