आज इस राशि पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा मिलेगा बड़ा फायदा

12 राशियों में से ही हर एक व्यक्ति की अपनी अपनी राशि होती है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से यह बात सामने आती है कि आज किन राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा और किन राशि वालों का दिन खराब रहेगा।अगर आप पहले से जान ले की आपका दिन कैसा रहने वाला है तो आपको पहले से तैयार राणे का मौका मिलता है।

whatsapp-group

आइए जानते हैं आज का राशिफल।

मेष-कार्य क्षेत्र की आज सारी बधाई खत्म होगी।इनका सोच सही दिशा में आगे बढ़ेगा और सफलता पाने में यह सहायक सिद्ध होगा। आप धार्मिक कार्यों में भी मन लगाएं।

वृष राशि-सरकारी लाभ मिलने का अनुमान है आपको जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।चली आ रही समस्या समाप्त होगी तथा आपके कार्य सफल होंगे।

मिथुन-आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। घर में उपयोग होने वाले सामानों में वृद्धि होगी परंतु मन किसी अनजान डर से ग्रसित रहेगा। बाधाओ को पारकर आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

whatsapp

कर्क राशि-जीवनसाथी के सहयोग से आपके कार्य संपन्न होंगे।संतान और अधिकारी से आपको सहयोग मिल सकती है।आपके संबंध में मधुरता आएगी।आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा इसके बावजूद यह लोग चिंतित रहेंगे। आपके व्यवसाय की योजना सफल होने वाली है भागदौड़ रहेगी स्वास्थ्य पर लापरवाही ना बरतें।

कन्या- आपके सभी रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे।आर्थिक स्थिति सही नहीं रह सकती है परंतु प्रयास सफल रहेंगे

तुला-जीवनसाथी से सहयोग मिलने से आपकी रुका हुआ काम संपन्न होने वाला है परंतु कुछ रुकावटें आ सकती है अपना आत्मविश्वास बनाए रखें।

वृश्चिक- संतान से आपको सुख मिलेगे।शत्रु और रोग को पराजित करेंगे व्यर्थ की चिंताएं हो सकती है और आपका चिरचिरापन बढ़ सकता है अपने आप पर संयम रखें।

धनु-आपके संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है आपके सभी प्रयास सफल होंगे और संबंधों में मधुरता आएगी

मकर-आप सामाजिक कार्यों में रुचि ले सकते हैं आपको संतान का सहयोग मिलेगा परंतु आर्थिक तनाव रह सकती हैं

कुंभ-आपके जीवन में दायित्व की वृद्धि हो सकती है परंतु घर के सभी सदस्यों का को सहयोग मिलेगा वही व्यवसाय में आपको रुचि आएगी आर्थिक मामले में भी आपके अच्छे रहने वाले हैं

मीन-आपकी परिवार की प्रतिष्ठा बढ़ने वाली हैं। आर्थिक पक्ष भी आपका अच्छा रहने वाला है दूसरों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा परंतु स्वास्थ्य के प्रति आपको सचेत रहने की जरूरत है।