लॉक डाउन मे उर्वशी रतुला ने फैंस के शेयर की हॉट विडियो,फैंस बोले अच्छी कटेगी अब

देश में अभी कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन लगा हुआ है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने फ्रेंड के मनोरंजन के लिए इस लॉक डाउन में हमेशा कोई ना कोई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं इसी दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस के लिए एक हॉट वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं और बता रहे हैं कि आप लॉक डाउन अच्छे से कट जाएगी।

whatsapp-group
इमेज सोर्स गूगल

कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस के लिए बिकनी में एक हॉट वीडियो भी शेयर किया था जो कि उनके फैंस के बीच काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला काफी बोल्ड नजर आ रही थी।

अब उर्वशी रौतेला ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुले बाल और बैकलेस ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही है।इस वीडियो को देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं और बोल रहे हैं कि अब हम लोग की लॉक डाउन अच्छी कट जाएगी।

इस वीडियो के कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला ने बिकनी में एक वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो में उर्वशी रौतेला स्विमिंग पूल में नजर आ रही थी। इसमें बिकनी पहन बिल्कुल ही हॉट लग रही थी।इस वीडियो को भी उनके फैंस के द्वारा काफी लाइक किया गया। कई फैंस ने तो इतना तक कहा कि आप ही हो जो इस लॉक डाउन में अपने फैंस का ख्याल रख रही हो।

whatsapp