बॉलीवुड

इस दुख की घड़ी मे अलिया हमेसा रणबीर के साथ साया की तरह साथ रही

बॉलीवुड की दुनिया में तहलका मचाने वाले ऋषि कपूर अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. रविवार को उनकी पत्नी नीतू कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर ने बेटी रिधिमा कपूर को मुंबई पहुंचने पर उनके आत्मा के शांति रहने के लिए पूजा की और उनका अस्थि विसर्जन बानगंगा के घाट में भी किया।ऐसे तो इस लॉक डाउन के चलते इतने बड़े कपूर खानदान इस दुख भरी घड़ी में बहुत कम लोग ही शामिल हो पाए मगर एक शख्स ऐसा था जो हमेशा इस परिवार के साथ खड़ा नजर आया यह है आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट हमेशा साथ दिखी

Image source google

आलिया भट्ट इस दुख की घड़ी में हमेशा रणबीर कपूर के साथ साए की तरह खड़े नजर आए और इस दुख की घड़ी में रणबीर कपूर को ही नहीं उनके सारे परिवार को सांत्वना देते नजर आई।ऋषि कपूर के आखिरी पल में अस्पताल से लेकर अस्थि विसर्जन तक आलिया भट्ट हमेशा रणबीर कपूर के परिवार के साथ खड़ी नजर आई।

रविवार को जब ऋषि कपूर के लिए प्रार्थना सभा रखी गई और इसके बाद जब अस्थि विसर्जन के लिए बानगंगा के घाट पर पूजा की गई उस समय भी आलिया भट्ट परिवार के साथ खड़ी नजर आई।इतना ही नहीं सामने आ रहे रिपोर्टों की बात माने तो जब ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार किया जा रहा था तो आलिया कपूर अपने फोन के द्वारा उनकी बेटी रिदमा कपूर को लाइव वीडियो दिखा रही थी।

Image source google

ऐसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नज़दीकियां की खबरें पहले भी कई बार सामने आ चुकी है जब ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर आई थी और उनका इलाज अमेरिका में चल रहा था इस दौरान भी रणबीर कपूर और आलिया साथ में अमेरिका उनको देखने के लिए गए थे। वे  अभी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आ आएगे।

Image source google

बता दें कि ऋषि कपूर काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे और 29 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत खराब हो जाने के कारण उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उनके निधन होने की खबर आई जिससे सारा देश बोंलीवुड उनके निधन की खबर से सदमे में आ गया।उनकी बेटी रिदमा दिल्ली में फंसे रहने के कारण अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच सकी थी बाद में वह पूजा शांति सभा और अस्थि विसर्जन में पहुंच पाई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top