इस गगन चुम्बी इमारत मे रहते है विराट और अनुष्का,कीमत जान हो जाएगे हैरान!

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को 1 मई को बर्थडे मनाया।अनुष्का शर्मा 1 मई को 32 साल की हो गई है।वह बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जिनको बॉलीवुड में आते ही लोगों का काफी प्यार मिला और वह बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक नया पहचान बना ली।उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी, पीके, सुल्तान, जब तक है जान जैसी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इनकी गिनती आज बॉलीवुड के सफलतम अभिनेत्रियों में से होती है। अनुष्का शर्मा ने 2017 के आखिर में क्रिकेट की दुनिया के सफलतम बल्लेबाज विराट कोहली से शादी कर ली थी और वह अभी विराट कोहली के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ का मजा ले रही है।

whatsapp-group

अनुष्का शर्मा अब फिल्मों से ज्यादा अपनी मैरिज लाइफ पर ही ध्यान दे रही है बता दे कि अनुष्का शर्मा का घर भी इन दोनों की जोड़ी की तरह ही काफी शानदार है।शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई के सबसे पॉश इलाके और सबसे महंगे अपार्टमेंट में रहते है। खबर है कि जिस अपार्टमेंट में यह दोनों रहते हैं उसकी कीमत ₹34करोड़ है।

image source google

दोनों ने बहुत ही अच्छे होम स्वीट की तरह सजाया

अनुष्का शर्मा अक्सर अपने घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है उन्हें अपनी बालकोनी में बैठना सबसे ज्यादा पसंद है।इन दोनों की शादी के बाद तुरंत ही यह दोनों मुंबई के अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गए थे और इन दोनों ने अपने घर को एक बहुत ही अच्छे होम स्वीट की तरह सजाया है।विराट कोहली ने भी अपने घर के आगे फैले समुंदर और बालकनी की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें यह नजारा काफी आकर्षक दिखाई दे रहा था।

image source google

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई के वर्ली इलाके में ओमकार अपार्टमेंट में अपना घर खरीदा है  और पिछले दीपावली के दिन ही उन्होंने काफी तस्वीरें अपने घर की शेयर की थी। विराट कोहली का घर लगभग 7000 स्क्वायर फीट में फैला है।विराट कोहली और अनुष्का की बालकोनी आसमान की तरफ खुलती है।इस गगनचुंबी इमारत में विराट कोहली का घर काफी ही बड़ा और सुंदर दिखता है।

whatsapp
image source google

युवराज सिंह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी

विराट कोहली का घर इस अपार्टमेंट के सी ब्लॉक में है जो कि 5 बीएचके है।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपार्टमेंट के 35 वीं मंजिल पर रहते हैं।बता दें कि युवराज सिंह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी हैं।दरअसल जिस अपार्टमेंट में विराट कोहली ने घर खरीदा है उसी अपार्टमेंट के 29 में मंजिल पर युवराज सिंह भी रहते हैं।विराट कोहली ने यह घर 2016 में लिया था वह चाहते थे कि जब अनुष्का शर्मा दुल्हन बनकर आए तो इस नए घर में ही वह अपनी इंट्री ले।

विराट कोहली ने अपने घर के अंदर जिम भी बनाया हुआ है।अनुष्का शर्मा ने अपने घर में बहुत सारे पौधे भी लगाए हुए हैं।अनुष्का शर्मा मैं एक कुत्ते भी को भी पाला हुआ है।इन्हें पेट से बहुत ही पसंद हैं यह दोनों अपने इस नए घर में जिंदगी का अच्छे से इंजॉय कर रहे हैं।