राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च तक इन राशियो पर है संकट जाने कैसे बचे

हाल के घटनाओं से भी पता चल रहा है कि आने वाला सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा परंतु ग्रहों के दशा से भी यह अनुमान लग रहा है कि आने वाला समय ठीक नहीं है।

23 मार्च से 29 मार्च के दौरान चंद्रमा कुंभ से मेश राशि तक जाएगा इस रास्ते में शनि और राहु केतु की छाया है जिसके कारण कुछ राशियों पर एक अनजाना डर और पीड़ा होने का संजोग बन रहा है। कामकाज सही नहीं रहने वाली है आने वाले समय में तनाव भी रहेगा। इस समय इन लोगों को संभल के रहना चाहिए।जानते हैं सारे राशियो का राशिफल।

23 मार्च से 29 मार्च तक आप का राशिफल

मेष राशि-इन राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में इन्हें उनत्ती मिलने की भी उम्मीद है। भूमि भवन तथा मोटर वाहन के भी घर में आने का संजोग बन रहा है। बिजनेस के लिए यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आप कुछ पुरानी बातें में खोए रहेंगे।

इस राशि वाले लोगों को शुरुआत में कुछ परेशानी हो सकती है कुछ काम रुक सकते हैं परंतु बाद में सारे रुके काम और परेशानियां दूर हो जाएगी। इस राशि वाले लोगों को मौसम के रोगों से बच कर रहने का सलाह दिया जाता है यह आपके पीरा का कारण बन सकती है। इसलिए अपना ध्यान रखें।

वृष राशि-वृष राशि लोगों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला कर रहने वाला है। दोस्तों और सहयोगियों से आपको पूरा साथ मिलेगा। आने वाले समय में आपको काम से जुड़ा कोई ऑफर मिल सकता है। यात्रा का भी संजोग बन रहा है परंतु यात्राएं की गति धीमी दिख रही है। कुछ नया सामान भी घर में आ सकता है। ऐसे लोगों से बचकर रहें जो आपके पीछे षड्यंत्र करते हैं। सेहत से जुड़े सारे चीजों का ख्याल रखें। ऐसे आपकी सेहत अच्छी रहेगी और ताजगी बनी रहेगी।आपके लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक रहने वाली है।

मिथुन राशि-मिथुन राशि वालों को लोगों के लिए यह सप्ताह भी अच्छा रहने वाला है।आपके लिए सप्ताह अचानक कोई बड़ा फायदा लेकर आने वाला है। कानूनी मामलों में भी आपका दिन अच्छा रहेगा। आपकी पर्सनल लाइफ भी अच्छी रहने वाली है। स्टूडेंट के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं रहने वाला है। आपका स्वास्थ्य ठीक-ठाक ही रहेगा कुछ थकान महसूस हो सकते हैं थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है।

कर्क राशि-कर्क राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह थोड़ी परेशानी बनी रह सकती है। स्वास्थ्य के प्रति यह सप्ताह आपका अच्छा नहीं रहने वाला है।आर्थिक नुकसान भी होने का डर है। नौकरी पेशा लोगों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा नहीं गुजरने वाला है। इस सप्ताह आपके कोई यात्रा का योग बन रहा है। पुराने दोस्त से मिलने का संजोग है। लव लाइफ भी आपकी प्रभावित होगी। स्वास्थ्य में आपकी मानसिक परेशानियां चिंता,थकान हो सकती है।स्वास्थ्य उतना अच्छा नहीं रहेगा। इस राशि वाले लोगों को शनि भगवान का स्मरण करने की सलाह दी जाती।

सिंह राशि-इस राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह भी मिलाजुला है।आर्थिक लाभ होने की उम्मीद है। संतान शिक्षा जमीन जायदाद के मामले भी आपका सफल होंगे।आप अपनी वाणी पर संयम रखें। वैवाहिक जीवन पर प्रभाव पड़ सकता है।स्वास्थ्य जुड़े मामले में यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव रहेगा कोई नाक मुह की तकलीफ हो सकती है।

कन्या राशि-कन्या राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह ठीक ही रहेगा। सप्ताह के शुरुआत में आप को आर्थिक लाभ हो सकती है। अधिकारियों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे। परिवारों और दोस्तों से आपका पूरा सहयोग मिलेगा। नए लोग से भी मुलाकात हो सकती है। पुराना डूबा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आपकी लव लाइफ बहुत ही खास रहने वाली है। स्टूडेंट के लिए यह सप्ताह दर्द भरा हो सकता है। स्वास्थ्य जुड़ा कोई थोड़ी मोरी समस्या हो सकती है।

तुला राशि-यह सप्ताह तुला राशि वाले लोगों के लिए काम के दबाव भरा हो सकता है। कुछ कड़े फैसले भी आपको लेने पड़ सकता है। आपको निजी मामले में लापरवाही बिल्कुल ही नहीं करना चाहिए। सेहत के मामले में आप बिल्कुल सावधान रहें। अविवाहित लोगों के लिए विवाह होने का आसार बन रहा है। पति पत्नी के संबंध मजबूत होंगे। इस राशि वाले लोगों को पेट से जुड़ी कोई बीमारी हो सकती है आप इसका ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि-वृश्चिक राशि के लिए यह सप्ताह अच्छा लगने वाला है।आपकी कैरियर और बिजनेस दोनों अच्छी रहेगी। आने वाले समय में आपके खर्चे बढ़ सकते हैं।आपके कैरीयर से जुड़ा कोई अच्छा खबर मिल सकता है। पार्टनर से अच्छा रिश्ता आपके लिए सही साबित रहेगा।आपको भी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के लिए सावधान रहना होगा। स्वास्थ्य से जुड़ा परेशानी आपको हो सकती है

धनु राशि-धनु राशि वाले लोगों के लिए इस सप्ताह में ऑफिस और काम का झंझट  होने वाला है। जल्दी बाजी में कोई फैसला आप ना करें। कामकाज में अच्छी तरह से आप समय दें। आपको मानसिक रूप से शांत रहने की सलाह दी जाती है। किसी पुरानी व्यक्ति से भी आपकी मुलाकात हो सकती है।आपके यात्रा में जाने का भी योग बन रहा है। सेहत से जुड़े मामले आपके लगभग सही रहेंगे थोड़ी थकान और नींद से जुड़े परेशानी हो सकती।

मकर राशि-इस सप्ताह चंद्रमा आपकी राशि तक आने वाला है इससे आपके सारे अधूरे काम पूरे होंगे। ध्यान और चतुराई से की किया काम आपका सफल होगा।कोई ऐसा फैसला आप जरूर ले जो आपके जिंदगी से जुड़ा हुआ हो यह आपके लिए सही साबित होगा। परिवारजनों और दोस्तों से आपका तालमेल अच्छा रहेगा स्वास्थ्य से जुड़े मामले में थोड़ी परेशानी आ सकती है अपना ध्यान दें।

कुंभ राशि-कुंभ राशि वाले लोगों के लिए यह 7 दिन खर्च बढ़ेगा।परंतु प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।आर्थिक स्थिति भी अच्छी होने वाली है।किस्मत का साथ आपका बना रहेगा।आने वाले दिनों में हो सकती आपको कोई सफलता मिले।पेट के रोग और भोजन संबंधी सावधानियां बरतने की आपको जरूरत है।

मीन राशि-मीन राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह उतना अच्छा नहीं रहने वाला है। आपकी परेशानियां बढ़ सकती है। आपको कोई जोखिम भरा काम करने से बचना चाहिए। संतान की ओर से भी थोड़ी परेशानी हो सकती है। परंतु जैसे-जैसे समय बीतेगा आपका समय सही है होते जाएगा। निजी संबंध अच्छे रहेंगे और उनका सहयोग भी मिलेगा और दांत से संबंधित कोई परेशानी आ सकती है सावधान रहें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top