बॉलीवुड

जब अक्षय कुमार को पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मारी थी थप्पड़,ये अभिनेत्री थी वजह

बॉलीवुड की दुनिया भी काफी चमकीली और दिखावटी दुनिया है.यहां हमेशा कोई न कोई सनसनी न्यूज़ आते ही रहता हैं।बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें काफी सुनने को हमेशा मिलती रहती है।

ऐसे ही एक अफेयर की खबर बॉलीवुड के खतरो के खिलाडी अक्षय कुमार का बता रहा हूं।ऐसे तो अक्षय कुमार अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और दूसरे अभिनेत्रियों से उनका अट्रैक्शन नहीं रहता है परंतु यह बात 2003 की है जब अक्षय कुमार फिल्म अंदाज के शूटिंग कर रहे थे तब कुछ ऐसा हुआ था कि ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार को सारे फिल्म के क्रू मेंबर के सामने थप्पड़ जड़ दिया था।

आइए बताते हैं।

दरअसल बात 2003 की है जब अक्षय कुमार फिल्म अंदाज की शूटिंग करने में व्यस्त थे।उस समय प्रियंका चोपड़ा अभी बॉलीवुड में नई नई आई है और अक्षय कुमार को पसंद करनी लगी। वह उस समय की मिस वर्ल्ड रही थी।प्रियंका चोपड़ा देने में देखने में काफी अच्छी लगती थी। इसलिए धीरे-धीरे अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा एक-दूसरे को पसंद करने लगे।यह बात धीरे-धीरे आगे बढ़ती चली गई

Image Source Google

जब यह बात ट्विंकल खन्ना को पता चली तो वह काफी गुस्सा हो गयी।वह एक दियाँ अचानक फिल्म   शूटिंग के दौरान फिल्म शूटिंग सेट पर ही पहुंच गई जहां फिल्म शूट हो रही थी।इस समय अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा के साथ मुझसे शादी करोगी फिल्म शूटिंग कर रहे थे। वह काफी गुस्से में थी।   

Image Source Google

शूटिंग सेट पर  इन दोनों के बीच काफी झगड़ा बढ़ता चला गया।अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को शांत करने में लगे हुए थे परंतु टिंकल खन्ना काफी गुस्से में थी वह शांत नहीं हो रही थी। टिंकल खन्ना का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने सारी शूटिंग कर रहे मेंबर के सामने ही अक्षय  कुमार को जोर का थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद अक्षय कुमार ने किसी प्रकार ट्विंकल खन्ना को यहाँ से लेकर चले गए।घटना के बाद अक्षय कुमार ने ऐलान किया था कि भविष्य में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ कोई भी फिल्म नहीं करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top