बॉलीवुड

जब सैफ अली खान ने खोलें बेडरूम सीक्रेट तो शरमा गई करीना कपूर और शर्माती हुई बोली…

अभी पूरी दुनिया कोरोना वाइरस के कारण दहशत में है।भारत में कोरोना को लेकर 17 मई तक लॉक डाउन कर दिया गया है।ऐसे में आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में रहकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।परंतु इस लॉक डाउन में सेलिब्रिटी लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं इसी वजह से सेलेब्रिटीज लोग की पुरानी किस्से आए दिनों वायरल होती रहती है।ऐसा ही एक किस्सा करीना कपूर और सैफ अली खान को लेकर अभी वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान ने अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर करने पर करीना कपूर शर्माती हुई ऐसा बोली थी।

करीना कपूर के चैट शो में खोलें सैफ…

दरअसल ये बात कुछ महीने पहले की है जब सैफ अली खान करीना कपूर के चैट शो में गए थे।उन्होंने वहां अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी पर्सनल बातें शेयर की थी।जब इस शो में सैफ अली खान से उनकी पत्नी करीना कपूर ने पूछा कि ऐसी क्या चीज है जिससे शादीशुदा लोगों की जिंदगी में हमेशा नया उमंग बना रहे और हमेशा उनके लाइफ में उत्साह बना रहे?

Image Source google

इस पर सैफ अली खान ने जवाब देते हुए कहा कि रोल प्ले!इस जवाब को सुन करीना कपूर बिल्कुल ही शर्मा गई और उन्हें कहा कि वास्तव में हम इस सफर कई विषयों पर बात की है इसलिए यह भी सही ही है।शर्माते देख सैफ अली खान ने कहा मैं फिर मैं बस मजाक कर रहा था।

Image Source google

सैफ अली खान ने आगे बताया कि अगर आप अपने जीवन में हमेशा कुछ नया करते रहेंगे तो हमेशा आपकी जिंदगी में नया उमंग बने रहेगा और रिलेशनशिप में बोरियत नहीं आएगी इसलिए हमेशा अपने रिलेशनशिप में कुछ नया रोल प्ले कर इंजॉय करना चाहिए।

Image Source google

उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि शादी में हमेशा उत्साह और उमंग बनाने के लिए कोई प्रेशर नहीं होना चाहिए उन दोनों के बीच हमेशा आकर्षण बनाने के लिए आप यह तरीका आजमा सकते हैं।

कॉफी विद करण में में खोलें सैफ…

इतना ही नहीं जब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करन जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे तब उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट को लेकर भी एक ऐसी बात कही थी।करण जौहर ने जब सैफ अली खान से पूछा कि जब आप अपनी पत्नी करीना कपूर को जिम की आउटफिट में देखते हैं तो आपको कैसा फील होता है।तब सैफ अली खान ने इसके जवाब में कहा जब मैं खुद बेडरूम में करीना के साथ होता हूं तो कुछ करने से पहले उनको सामने से क्लोज अप लुक में बहुत अच्छे से देखता हूं।

Image Source google

बता दें कि करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है दोनों की शादी 2012 में हुई है और दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान भी है।उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है अभी सैफ अली खान इस लॉक डाउन में करीना कपूर के साथ अपना टाइम बिता रहे है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top