बॉलीवुड

जब स्मृति ईरानी मोदी सरकार मे बनी थी मंत्री तो ऋषि कपूर बोले थे ये बात!

मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद सारा देश शोक में डूबा हुआ है उनके निधन पर राजनीतिक सामाजिक और सिनेमा जगत के सारे हस्तियों ने अपना शोक व्यक्त किया है ऋषि कपूर एक ऐसे अभिनेताओं में से थे जो हमेशा ऊर्जा से भरे रहते थे।उनके लाखों प्रशंसक रहे हैं राष्ट्रपति रामनाथ, कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, गृह मंत्री अमित शाह सारे लोगों ने उनके निधन पर अपनी श्रद्धांजलि दी है।

ऋषि कपूर बोले थे ये बात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एक अलग ढंग से ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना एक फोटो शेयर कर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है।स्मृति ईरानी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि 2014 में मुझे मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया था तो ऋषि कपूर ने हमें कहा था आप पगली जल्दी से दिल्ली क्योंकि वे जानते थे की मुझे शपथ लेने के लिए बुलाया जाएगा।मैंने सेट पर उन्हें उस टाइम आखरी बार देखा था।

स्मृति ईरानी और ऋषि कपूर कर रहे थे साथ काम

वह हमेशा दूसरों को बेहतरीन तरीके से काम करने के लिए प्रोत्साहित करते थे हमेशा छोटी मोटी बातों का बिल्कुल ही ध्यान रखते थे और दूसरे लोगों को इन वाक्यों को सिखाया करते थे।बता दे कि उमेश शुक्ला की फिल्म ‘ऑल इज वेल’ में स्मृति ईरानी अभिषेक बच्चन की मां और ऋषि कपूर की पत्नी के रूप में भूमिका निभाई थी परंतु स्मृति ईरानी मंत्री बनने के बाद इन्हें टाइम नहीं मिलने के कारण यह भूमिका सुप्रिया पाठक को दे दिया गया था और उन्होंने आगे इसकी भूमिका निभाई थी।

बता दे कि ऋषि कपूर अपने फिल्मों के अलावे अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं।वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहा करते थे और अक्सर हाल फिलहाल के घटना में समसामयिक मुद्दों पर अपना विचार दिया करते थे। पिछले 2 अप्रैल को भी उन्होंने एक ट्वीट लोगों से साझा किया था वह काफी बेबाक अभिनेताओं में से एक थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top