देश

जब पत्नी ट्विंकिल अक्षय से पूछी आप सच मे 25 करोड़ दोगे तब ये बोले अक्षय कुमार

कल जब प्रधानमंत्री मोदी जी ने लोगों से अपील किया कि भारत को इस महामारी से लड़ने के लिए लोग प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें। उसी समय देश के बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भारत को इस महामारी से लड़ने के लिए ₹25 करोड़ रुपए दान देने का ऐलान किया। अक्षय कुमार के इस ऐलान से जहां सोशल मीडिया में काफी तारीफ हुई वही उनके पत्नी भी उनके इस कदम से अपने पति पर फर्क  महसूस कर रहे हैं।

पत्नी ट्विंकिल खन्ना ने ये कहा

Image source Google

ट्विंकल खन्ना ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि “मैं अपने पति के इस कदम पर गर्व महसूस कर रही हूं। उन्होंने आगे यह भी लिखा कि यह शख्स हमेशा मुझे गर्व महसूस कराता रहता है”। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या आप सच में इतनी बड़ी रकम दोगे। क्योंकि राशि बहुत बड़ी थी इसके लिए उन्हें कहीं से इसे निकालने की जरूरत थी।

इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि जब मैंने शुरूआत किया था तो मेरे पास भी कुछ नहीं था और आज मैं इस जगह  में हूं कि मैं लोगों के लिए कुछ कर सकता हूं तो मैं इस समय में मैं  अपने आप को कैसे रोक सकता हूं।

अक्षय कुमार कल किए थे ट्वीट

Image source Google

शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी जी की आह्वान के बाद अक्षय कुमार ने लिखा कि यह वह  समय है जब हम सब के जीवन के उपर पर खतरा मंडरा रहा है। इस समय में हम सबको कुछ करने की जरूरत है।“ मैं अपने जीवन के बचत से ₹25 करोड़ का योगदान प्रधानमंत्री राहत कोष में करने का प्रतिज्ञा करता हूं”

उनके इस प्रतिज्ञा से जहां सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ होने लगी वहीं प्रधानमंत्री मोदी जी ने उन्हें रिट्वीट कर कहां के बहुत अच्छे अक्षय कुमार जी ।हर कोई स्वस्थ भारत के लिए सहयोग करें।

इससे पहले भी अक्षय कुमार कई बार कर चुके है मदद

Image source Google

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार कई बार देश के लिए अपने दिल के दरवाजे खोले हैं। कई बार उसने साबित किया है कि उन्हें देश के रहने वाले लोगों से कितना प्यार है। इससे पहले भी अक्षय कुमार ने असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए दो करोड़ की रकम दी थी। उन्होंने बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए भी एक करोड़ की राशि दान दी थी।अक्षय कुमार शहीद सैनिकों के लिए भी फंड इकट्ठा करते रहते हैं और उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के भी काफी मदद की थी।भारत के इस देशभक्त अभिनेता को दिल से सलाम।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top