देश

कौन है यह महिला जो सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों की कर रही है मदद!

कौन है यह महिला जो सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों की कर रही है मदद!

कोरोना संकट में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद अभी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।सोनू सूद लगातार जरूरतमंद मजदूरों को घर भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं।वह इन मजदूरों को बस में बिठा उन्हें खाने-पीने के साथ घर भेज रहे है।इनके इस कदम से लोग उनकी काफी वाहवाही कर रहे हैं।केंद्रीय मंत्री और अमेठी के सांसद स्मृति ईरानी ने इस बात पर सोनू सूद की काफी तारीफ कर रही है।सोनू सूद इस मिशन में अकेले नहीं है।उनकी एक दोस्त नीति गोयल जो हमेशा सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों की मदद करने में कंधे से कंधे मिलाकर उनके साथ दे रहे हैं।आइए जानते हैं उनके करीबी दोस्त नीति गोयल के बारे में।

यह महिला है सोनू सूद की …

 सोनू सूद और नीति गोयल दोनों ही पंजाब के ही रहने वाले हैं।

दरअसल सोनू सूद और नीति गोयल दोनों ही पंजाब के ही रहने वाले हैं।दोनों बचपन से ही एक दूसरे के दोस्त हैं। दोनों के परिवार वालों के बीच काफी मित्रता है। निति गोयल की शिक्षा चंडीगढ़ के कार्मेल कान्वेंट स्कूल में हुई है। ये अभी मुंबई में अपनी चार रेस्टोरेंट के मालिक हैं।इनके पति का नाम पर प्रणय गोयल हैं। पति भी एक अच्छे बिजनेसमैन हैं।नीति दो बच्चों की मां है।उनकी दो बहने भी हैं जिनका का नाम राशि और रीना है।

 सोनू सूद और नीति गोयल

नीति के पिता का नाम सुबोध गुप्ता है जो कि देश के 100 उद्योगपतियों में से शामिल थे।लेकिन इनके पिता की एक सड़क हादसा में 2017 में मौत हो चुकी है।बता दें कि सोनू सूद और उनकी टीम के साथ कोडिनेट कर रही नीति प्रवासी मजदूरों के लिए काफी मददगार साबित हुई है। इस वजह से यह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है।लोग दिल खोलकर इन दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक हेल्पलाइन नंबर जारी

अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक हेल्पलाइन नंबर जारी

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। बुधवार को सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा- नमस्कार मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं।मेरे श्रमिक भाइयों और बहनों अगर आप मुंबई में है और अपना घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें या अपना   पता व्हाट्सएप करें। उन्होंने कॉल करने के लिए 18001211711 और व्हाट्सएप करने के लिए 9321 472118 नंबर   दिए।

उन्होंने कहा कि आप बताएं कि आप कहां हैं और आप कहां जाना चाहते हैं और आप लोग कितने लोग हैं।मैं और मेरी टीम आपको मदद करने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी।

स्मृति ईरानी ने भी सोनू की तारीफ की है

स्मृति ईरानी ने भी सोनू की तारीफ की है

इस सराहनीय कदम को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सोनू की तारीफ की है।स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं अपने साथी के कलाकार सोनू सूद को काफी अच्छे से जानती हूँ।सोनू सूद एक काफी अच्छे एक्टर हैं ,परंतु इस वक़्त जिस स्थिति में उन्होंने आज प्रवासी मजदूरों की मदद की है उनके लिए गर्व प्रतीत होता है। जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सोनू सूद को शुक्रिया।स्मृति ईरानी के अलावा एक्टर रवि किशन ने भी सोनू सूद की तारीफ की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top