बॉलीवुड

5 तलाक से लेकर शारीरिक शोषण तक,पत्नी आलिया ने खोलें नवाजुद्दीन के कई कारनामे

5 तलाक से लेकर शारीरिक शोषण तक,पत्नी आलिया ने खोलें नवाजुद्दीन के कई कारनामे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नियां आलिया खुल कर अपने पति के बारे में बोलना शुरू कर दी है।आलिया ने 7 मई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक की नोटिस भेजी थी।वही अब आलिया बता रही है कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक क्यों चाहती है।आलिया का कहना है कि भले ही नवाजुद्दीन ने उन पर कभी हाथ नहीं उठाया परंतु नवाजुद्दीन के सारा परिवार उनके साथ मारपीट करता रहा है।

सारा परिवार करता शारीरिक प्रतारित

नवाजुद्दीन की बहन,मां,भाई सब कोई मुंबई में एक ही घर में रहते हैं।सब मिलकर उन पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। आलिया ने कहा कि वह अब बहुत हो चुकी है।इससे ज्यादा अब नहीं रह सकती इसलिए वह तलाक चाहती है।बच्चों के बारे में आलिया ने कहा कि वह कब अपने बच्चों से मिलने आए थे बच्चों को याद भी नहीं है।

झगड़े आम हो गए

इतना ही नहीं आलिया ने परिवार और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में काफी खुलासे किए हैं।आलिया ने कहा कि वह काफी समय से अपनी शादी के बीच आए दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश कर रही है,परंतु अब लड़ाई झगड़े घर पर आम बात हो चुकी थी।इतना ही नहीं नवाजुद्दीन के भाई समसुद्दीन ने भी उन पर हाथ उठाया है।

परिवार पर 7 केस

आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन का पूरा परिवार ही ऐसा है।पूरे परिवार की औरतें ने इस परिवार पर केस कर रखे हैं। परिवार पर कुल मिलाकर 7 केस रजिस्टर्ड हैं।

ये होगा 5वां तलाक

इससे पहले इस परिवार में 4 तलाक हो चुके हैं और यह पांचवा तलाक है।आलिया ने कहा कि इतने बड़े स्टार होने से क्या फायदा अगर आप अच्छे इंसान ना बन पाए,आप अपने बच्चे और पत्नी को इज्जत नहीं दे सके।

बच्चो को नहीं फर्क पड़ता

हमारे बच्चों  को अपने पिता के बारे में याद भी नहीं और ना ही मेरे बच्चे उनके बारे में पूछते हैं।3 से 4 महीने हो चुके हैं वे अपने बच्चों से नहीं मिले,इसी वजह से मैं अपने बच्चों की खुद कस्टडी चाहती हूं।

अंजलि के साथ लव इन मे

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अंजलि (आलिया)  पहले लव इन रिलेशनशिप में रहते थे।दोनों के काफी झगड़े पहले भी होते थे।हर बार अंजलि ही घर छोड़कर जाया करती और नवाजुद्दीन हमेशा उसे मना कर वापस लाया करते थे।

हुआ ब्रेकअप

फिर एक दिन ऐसा भी आया जब अंजली चली गई परंतु नवाज उन्हें मनाने नहीं आए। नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में लिखा था कि मैं अंजली के लिए बहुत तड़पता था। लेकिन मैंने उसे मनाने नहीं गया।ऐसे हमारा ब्रेकअप हो गया।चुपचाप बिना कुछ किसी के कहे।

पहली शादी

नवाजुद्दीन की मां ने एक शिवा नाम की लड़की से नवाजुद्दीन का रिश्ता कर दिया।वह नैनीताल की रहने वाली थी। दोनों 2 महीने ही साथ रहे इन दोनों के बीच दिक्कते शुरू हो गई।

हुआ तलाक

नवाजुद्दीन के भाई हमेशा उनकी निजी जिंदगी में भी दखल डाला करते थे।इसके बाद नवाजुद्दीन और शिवा को कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी।नवाजुद्दीन तब चौक गए तब जब शिवा ने उनके परिवार पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप भी लगाया।

दूसरी बार आयी अंजलि

इसके बाद अंजलि फिर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जिंदगी में वापस आई॥ हालांकि इस बार नवाजुद्दीन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे परंतु अंजलि ही इस बार रिश्ते को बेहतर करना चाहती थी।

दूसरी शादी

अंजली और नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ दिन साथ बिताने के बाद शादी का फैसला किए।निकाह के समय अंजलि को अपना हिंदू नाम भी बदलना पड़ा।उन्होंने अपना नाम बदलकर जैनाब रखा, फिर बाद में अंजली रख आलिया रख लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top